Tuesday 20 March 2018

Afri - विदेशी मुद्रा - कारखाना


विदेशी मुद्रा, सीएफडी amp गोल्ड ट्रेडिंग हमारे डीएनए एफएक्ससीएम में हैं एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार है विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है एक प्लेटफार्म पर एफएक्ससीएम के साथ कई बहुमूल्य बाजारों में आप एक शक्तिशाली मंच से विदेशी मुद्रा, स्टॉक इंडेक्स और कमोडिटीज़ की अपनी राय का व्यापार कर सकते हैं। दुनिया भर में व्यापारियों की मांगों को पूरा करने के लिए घर में बनाया गया, ट्रेडिंग स्टेशन एक अद्वितीय व्यापारिक अनुभव प्रदान करता है। ट्रेडिंग स्टेशन के साथ, आप न केवल मजबूत और सुविधाजनक डेस्कटॉप, वेब और मोबाइल एक्सेस प्राप्त करते हैं, आपको एक ही सॉफ्टवेयर की पेशकश के लिए अद्वितीय प्लेटफॉर्म क्षमताओं के साथ व्यापार बढ़त भी मिलती है। अन्वेषण व्यापार स्टेशन पुरस्कार-विजेता ग्राहक सेवा और विश्वसनीयता, शीर्ष-स्तरीय व्यापार शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों का मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ 1 कुछ उदाहरणों में, कुछ बिचौलियों के ग्राहकों के खाते एक मार्कअप के अधीन हैं एफएक्ससीएम ग्राहक ट्रेडिंग मेट्रिक्स मई 2015 आईआरएफएफसीसीएम। दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण स्कूलों में मार्च 2015 स्थिति: सदस्य 80 पदों हाय सब, मैं सोच रहा था कि कोई दक्षिण अफ्रीका में एक बेहतर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण स्कूल की सिफारिश कर सकता है क्योंकि हाल ही में ये लोग सभी ऊपर पॉप अप कर रहे हैं जगह और अपने पैसे के साथ Instagram पर लोगों को लुभाने और मुनाफा दिखा रहा है, जब्लानी निगोको (ज्ञान से कार्रवाई), प्रिंस माज़िबुको (जन्म रिच ग्रुप), सेंंडिल शोजी (ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट) जैसे लोग प्रॉबोनो इंवेस्टमेंट्स, फॉरेन मास्टर्स, नरक यहां तक ​​कि इस फोरम के नाम पर एक भी है जो टाशोमेला फॉरेक्स फैक्ट्री होल्डिंग्स है, मैं नहीं जानता कि वह आदमी विदेशी मुद्रा फैक्ट्री के संस्थापकों में से एक है, इसलिए मैं अपने दक्षिण अफ्रीका के लोगों से पूछता हूं अगर आप लोग मेरे लिए एक स्कूल की सिफारिश कर सकते हैं क्योंकि अब मुझे पता नहीं जो लोग कानूनी हैं और जो लोग दलालों से प्रशिक्षण और छूट से अपनी आय कर रहे हैं, कृपया इस नौसिखिया में मदद करें मैंने फोरम पर यहां विभिन्न रणनीतियों की कोशिश की है, लेकिन मुझे बहुत सफलता मिली, मुझे गिडान की ज़रूरत है सीई और मर्सरशिप मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: ट्रेंड ट्रेडर 728 पोस्ट मैं उन सभी को नहीं जानता जिनके बारे में आपने उल्लेख किया है। सावधान रहे। हर कोई पाई का एक टुकड़ा चाहता है यह एक अच्छी तरह से ज्ञात तथ्य है कि कुछ लोग प्रशिक्षण दे रहे हैं क्योंकि उनके लिए यह विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका है। अपने आप को शिक्षित करें। सरल। आपको जो भी जानने की आवश्यकता है वह सब कुछ इंटरनेट पर निःशुल्क है उन कंपनियों के साथ अपना समय बर्बाद मत करो जो आपको प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। यह एक पैसा बनाने की योजना है जी कभी नहीं छोड़ दो मैं उन लोगों को नहीं जानता जो आपने बिल्कुल भी उल्लेख किया है। सावधान रहे। हर कोई पाई का एक टुकड़ा चाहता है यह एक अच्छी तरह से ज्ञात तथ्य है कि कुछ लोग प्रशिक्षण दे रहे हैं क्योंकि उनके लिए यह विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका है। अपने आप को शिक्षित करें। सरल। आपको जो भी जानने की आवश्यकता है वह सब कुछ इंटरनेट पर निःशुल्क है उन कंपनियों के साथ अपना समय बर्बाद मत करो जो आपको प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। यह एक पैसा बनाने की योजना है जी हाय कोबरा, मैं प्रशिक्षण के लिए जाना चाहता हूँ, क्योंकि मेरे सीखने का समय कम करना है, जैसे स्कूल जाना है जहां कोई शिक्षक नहीं हैं, छात्र विफल हो जाएंगे आरएसए में अभी तक कोई ग़ैरविभाग प्रशिक्षण स्कूल नहीं हैं। मैंने उनके कुछ उद्धरण चिह्नों के साथ बातचीत की - कोई खुशी नहीं - बस मजेदार। आप सबसे पहले बेबीपिप्स पर जाने के लिए बेहतर हैं - अपने सामान को पूरा करें (और अपनी मुफ्त लाइब्रेरी का प्रयोग करें - GOOGLE) इसके बाद परंपराओं के सिस्टम पर जाएं: - व्यापार ने सरल बनाया - एम 30 चार्ट्स के लिए टीएमएस - एक अन्य सरल प्रणाली - टाइम-फ़्रेम M15- पीवीएसआरए धागा - कुछ अन्य भी हैं। चीजों को सरल रखें (और स्क्रीन का समय दें) और अपने चार्ट को स्टिरियड्स पर एक कलाकार की तरह संकेतक के साथ अव्यवस्थित न करें। (भी - आम तौर पर बेहतर है ओपी, बाद में ऐड-ऑन से मूल प्रणाली का पालन करना) (भी - किसी भी वादे पर विश्वास कभी नहीं) मान्य सिग्नल - यह व्यापार करें हाय सब, मैं सोच रहा था कि कोई दक्षिण अफ्रीका में एक अच्छा विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण स्कूल की सिफारिश कर सकता है क्योंकि हाल ही में ये लोग सभी जगहों पर पॉप अप कर रहे हैं और अपने पैसे के साथ Instagram पर लोगों को मोहक कर रहे हैं और मुनाफा दिखाते हैं, जब्लानी निकोको (नॉलेज टू एक्शन), राजकुमार माज़िबुको (जन्म रिच ग्रुप), सेंंडिल शेज़ी (ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट) जैसे लोग प्रोबोनो इन्वेस्टमेंट्स, फॉरेक्स मास्टर्स, नरक यहां फोरम के नाम पर एक भी है, जो कि टाशोमेला फॉरेक्स फैक्ट्री होल्डिंग्स है, मैं नहीं जानता कि वह आदमी फॉरेक्स फैक्ट्री के संस्थापकों में से एक है। बुगाटी, इन फ्रिगिन प्लोंका के साथ अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो। ऐसा लगता है कि आप एक नौसिखिया हैं मैं आपको सलाह देता हूँ जेम्स16 यहां फॉरेक्स फैक्टरी पर मुफ्त धागा से शुरू करें। यदि आपके पास पैसा है, तो भुगतान मंच में शामिल हों इसके अलावा, यहां कई आलसी mofos हैं जो यह जानने की इच्छा नहीं रखते कि इन बाजारों को क्या ड्राइव किया जाता है। लेकिन अगर आप स्मार्ट बनना चाहते हैं, तो उद्धरण चिह्नों को पढ़ें: ब्रॉडन द्वारा ग्लोबल इकोनॉमीक्वाट को समझना इसकी दो सौ रुपये मैं आपको पीडीएफ भेज सकता हूं लेकिन यह गलत होगा, सही बुगाटी, इन फ्रिगिन प्लोंका के साथ अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो। ऐसा लगता है कि आप एक नौसिखिया हैं मैं आपको सलाह देता हूँ जेम्स16 यहां फॉरेक्स फैक्टरी पर मुफ्त धागा से शुरू करें। यदि आपके पास पैसा है, तो भुगतान मंच में शामिल हों इसके अलावा, यहां कई आलसी mofos हैं जो यह जानने की इच्छा नहीं रखते कि इन बाजारों को क्या ड्राइव किया जाता है। लेकिन अगर आप स्मार्ट बनना चाहते हैं, तो उद्धरण चिह्नों को पढ़ें: ब्रॉडन द्वारा ग्लोबल इकोनॉमीक्वाट को समझना इसकी दो सौ रुपये मैं आपको पीडीएफ भेज सकता हूं लेकिन यह गलत होगा, ठीक है, छिपाना, ऐसा करने के लिए सही काम नहीं होगा, मैंने भी ऑर्डरफ्लो व्यापार पर डेमन गोल्डस्मिथ्स (एफएफ) पर किताब पढ़ी है, जिसमें माइक्रो और मैक्रो अर्थशास्त्र दोनों शामिल हैं और मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि मार्केट कैसे काम करता है, लेकिन इस व्यवसाय में कभी भी पर्याप्त ज्ञान नहीं हो सकता है, इसे एक स्कूल के रूप में ले जाने के लिए, मुझे अगले मॉड्यूल पर जाने से पहले कुछ मॉड्यूल पूरा करने की आवश्यकता है

No comments:

Post a Comment