Tuesday 16 January 2018

Fxdd - विदेशी मुद्रा - कारखाना


एफएक्सडीडी के बारे में मैंने अभी तक यह नहीं सुना है, लेकिन मैंने सुना है कि एफएक्सडीडी जल्द ही एसईसी द्वारा एक डीलर ब्रॉकर पेशकश वायदा के रूप में भी नजर रखेगा। मुझे लगता है कि एफएक्सडीडी एक मजबूत कंपनी है, कुछ और अधिक सम्मानित विदेशी मुद्रा केवल दुकानों की तुलना में अधिक तरलता के साथ। उनके पास एक बड़े ग्राहक आधार है और समस्याओं का ख्याल एक बहुत ही समय पर है। गैर-विनियमन (जो जाहिर है एक मुद्दा है) के अलावा वे व्यापार करने के लिए एक अच्छी जगह हैं, कोई शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है ... केवल इसलिए क्योंकि कोई भी उन्हें फाइल करने के लिए नहीं है ... एफएक्सडीडी एनएफए विनियमित नहीं है। और उन स्थितियों की बात कर रहे हैं जिन्हें मैं प्रत्यक्ष रूप से देखा है। 75 दलाल के खिलाफ 75 पीईपी अंतर हम जीबीपीजीपी के लिए जांच कर सकते हैं। अपने लोगों के फोन पर .2 ने इन नंबरों को क्वाटिअर स्प्रेडकॉट के रूप में समझाया। एक मुख्य जोड़ी में मुझे पता है कि मुझे एक ही मोमबत्ती के लिए कम से कम बोली (16 पीपी अंतर, 8 9 8 के खिलाफ 900 मिल सकता है) टॉपगन सिग्नल - एफएक्सडीडी के माध्यम से फ़िल्टर्ड कभी बंद नहीं हुआ - वास्तव में यह 900 पर सबसे कम था। मेरे पास उनके साथ एक accouint है लेकिन सौभाग्य से इन स्थितियों को देखा और इसे निधि नहीं देंगे। लेकिन यह सिर्फ मेरा अनुभव है..इतना बहुत खुश हो सकता है..मैं जानता हूँ कि मैं इस समय उनके साथ मेहनत के पैसे लेने का जोखिम नहीं उठा रहा हूं। Nihil inimicus quim sibi ipse मार्कस ट्यूलियस Cicero4H बॉक्स ब्रेकआउट फ़रवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: संगम की तलाश 484 पोस्ट मैं दैनिक और साप्ताहिक के लिए ब्रेकआउट रणनीतियों को देखा है। Ive कभी एक IM के रूप में वर्तमान के बारे में कभी नहीं देखा। प्रत्येक पक्ष पर 20 पिप्स के बफ़र के साथ कम से कम सप्ताह के पहले 4hr मोमबत्ती (00:00) के ऊपरी हिस्से को जोड़ने वाला एक बॉक्स बनाएं। सप्ताह ऑस्ट्रेलियाई सत्र के खुले में शुरू होता है अगर मेरे पास हर बार कोई पैसा था जो किसी से पूछा कि कौन सा मोमबत्ती है..मुझे पैसा बनाने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की ज़रूरत नहीं है। अगले व्यक्ति जो पूछने जा रहा है, इन निर्देशों का पालन करें एक एफएक्सडीडी मंच डाउनलोड करें एक 4hr चार्ट पर Ctrly दबाएं लाइन्स जादुई रूप से पॉप अप करेंगे और हर हफ्ते की शुरुआत में लाइन पर प्रथम 4hr मोमबत्ती का निर्माण होना चाहिए। यह मोमबत्ती है जो आप उच्च और निम्न के लिए उपयोग करते हैं बॉक्स बनाने के समय: GMT - 21:00 से 01:00 EDT - 17:00 से 21:00 एफएक्सडीडी समय - 00:00 से 04:00 अपना विशिष्ट समय जानने के लिए समय क्षेत्र रूपांतरण का उपयोग करें। मत पूछो जब बार रूपों और जब यह बंद हो जाता है के रूप में इसके कई बार उत्तर दिया गया। मैं हर हफ्ते पोस्ट करता हूं जब बार बंद होता है यदि आप धागे से नहीं जाना चाहते हैं या मेरे पद के लिए एक हफ्ते की प्रतीक्षा करते हैं, तो इस प्रणाली से बार बंद हो जाता है तो आपके लिए नहीं है। मुझे खेद है, लेकिन यह सिर्फ एक बिंदु पर मिल गया है जहां लोग हर समय पूछते हैं। कुछ ब्रोकर एक घंटे पहले तो FXDD या बाद में ऑपरेट करना शुरू करते हैं। यदि आप पहली बार 4 एचआर बार 00:00 जीएमटी पर बंद कर देते हैं, तो सही मोमबत्ती नहीं है। सबसे अच्छी बात यह है कि एक एफएक्सडीडी डेमो प्लेटफॉर्म को डाउनलोड करना और संदर्भ के रूप में इसका इस्तेमाल करना है। नियम: - मोमबत्ती के प्रत्येक छोर पर 10-20 पिप्स का बफर जोड़ें- साप्ताहिक बॉक्स के ऊपरी ब्रेक पर खरीदें (बफ़र्सस्प्रेड सहित) - साप्ताहिक बॉक्स के कम ब्रेक पर बेचें (बफर सहित) SL - बॉक्स टीपी 1 - 1x बॉक्स के दूसरी तरफ आकार TP2 - 2x बॉक्स का आकार TP3 - 3x बॉक्स का आकार TP4 - 4x बॉक्स आकार यह सिस्टम कई जेपीवाई जोड़े पर काम करता है। GBPJPY EURJPY AUDJPY CHFJPY CADJPY GBPJPY सर्वश्रेष्ठ जोड़ी है। मई अन्य जोड़ी पर काम कर सकता है, हालांकि परीक्षण की आवश्यकता है। मैं टीएपी के रूप में 3x-4x बॉक्स आकार का उपयोग करना चाहता हूं। मैं 1x आकार के बॉक्स पर लाभ न लेता क्योंकि बड़ा इनाम कुंजी है 1x हिट हो जाने के बाद मैं ईंधन को रोकता हूं। जोखिम प्रबंधन (अपनी स्थिति का आकार जानने के लिए) (खाता शेष राशि जोखिम प्रतिशत) स्टॉपलोस मिनी लॉट आकार फायदे - 30 मिनट एक सप्ताह - संकेतकों से भरे चार्ट के बारे में चिंता नहीं - प्रत्येक व्यापार पर जोखिम के मुकाबले अधिक इनाम - नीचे टेस्ट संकेतकों को वापस करने में आसान, धन्यवाद आपकी मदद के लिए fx2248 फीडबैक आपके सभी एफएक्स विशेषज्ञों और अच्छे भाग्यशाली छवियों से बढ़िया होगा (बढ़े जाने के लिए क्लिक करें) जुलाई 2008 में शामिल की गई स्थिति: सदस्य 420 पद मैन, ये मेरा भाग्यशाली दिन होगा। मुझे पहले एक धागा मिल गया, जो मुझे 1 घंटे के चार्ट पर पसंद है लेकिन मुझे यह पसंद है जितना कोई साप्ताहिक चार्ट नहीं संकेतक के साथ। साप्ताहिक चार्ट मेरे लिए बहुत अच्छा है क्योंकि मैं 8:00 बजे से चार बजे पीएसटी से पूर्णकालिक नौकरी कर रहा हूं, लेकिन मैं भी महसूस नहीं करना चाहता कि मुझे हमेशा अपने चार्ट देखना चाहिए। मैं आज रात को इस बात का ध्यान रखूंगा कि जब मुझे घर मिल जाए और हाँ, ये बहुत अच्छा हो सकता है क्योंकि जीजे प्रवृत्त बहुत जोरदार है अगर आप सप्ताह में अलग होने वाली रेखाओं के साथ एक चार्ट पर एक नज़र डालते हैं तो देखें कि GBPJPY के साथ रुझान बहुत बढ़िया हैं। यार, यह मेरा भाग्यशाली दिन होगा। मुझे पहले एक धागा मिल गया, जो मुझे 1 घंटे के चार्ट पर पसंद है लेकिन मुझे यह पसंद है जितना कोई साप्ताहिक चार्ट नहीं संकेतक के साथ। साप्ताहिक चार्ट मेरे लिए बहुत अच्छा है क्योंकि मैं 8:00 बजे से चार बजे पीएसटी से पूर्णकालिक नौकरी कर रहा हूं, लेकिन मैं भी महसूस नहीं करना चाहता कि मुझे हमेशा अपने चार्ट देखना चाहिए। मैं आज रात को इस बात का ध्यान रखूंगा कि जब मुझे घर मिल जाए और हाँ, ये बहुत अच्छा हो सकता है क्योंकि जीजे प्रवृत्त बहुत जोरदार है Ive वहां गया, ट्रेडों को अपने कार्यक्रम में लागू करने की कोशिश कर रहा मुझे यकीन है कि यूवे ने धन प्रबंधन से पहले शब्द सुना है, लेकिन इससे भी अवधारणा आपके लिए पूर्णकालिक नौकरी है। आपके लिए मेरी सलाह सिर्फ प्रणाली का पालन करना है, हर हफ्ते के आदेश के साथ-साथ एसएल को भी रखें और उन्हें छोड़ दें अपनी भावनाओं या किसी के विश्लेषण से आपको व्यापार से बाहर नहीं होने दें। आप के लिए शुभकामनाएँ सर यह कुत्तों के बारे में एक धागा नहीं है) यह प्रणाली बेहद आसान है और बहुत लाभदायक दिखती है। Ive दैनिक और साप्ताहिक के लिए ब्रेकआउट रणनीतियों को देखा है Ive कभी एक im के बारे में मौजूद करने के बारे में कभी नहीं देखा है, लेकिन हे मैं गलत हो सकता है। सप्ताह के पहले 4 घंटे की मोमबत्ती की ऊंची ऊंचाई को जोड़कर एक बॉक्स बनाएं। नियम: - साप्ताहिक बॉक्स के ऊपरी ब्रेक पर खरीदें- साप्ताहिक बॉक्स के निचले ब्रेक पर बेचना SL - बॉक्स के दूसरी तरफ टीपी 1 - 1x बॉक्स का आकार टीपी 2 - 2x बॉक्स आकार टीपी 3 - 3x बॉक्स आकार मैं मुख्य रूप से जीबीपीजेपीवाई का व्यापार करता हूं लेकिन यह सिस्टम अन्य । बहुत दिलचस्प इक्का मैं इसे परीक्षण करने के लिए एफडब्ल्यूडी देख रहा हूं। धन्यवाद। बस कुछ ही सवाल है, क्या आप ऊपर और नीचे वर्ग को एक ऑर्डर देते हैं या फिर आप वर्ग के ब्रेक को ढंकाते हैं (जैसा कि आपके निर्देशों का कहना है) जब मोमबत्ती बॉक्स के ऊपर चिपक जाती है। आखिर में, एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए एक बॉक्स बनाने के लिए वहां एक सूचक होगा। चीयर्स संपादित करें: ओह पहले सवाल पहले से ही अभी तक उत्तर दिया है। पहले सवाल पर ध्यान न दें

No comments:

Post a Comment