Wednesday 14 February 2018

जब - मित्र - कट - यू- ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


कटाई के बारे में उद्धरण मुझे पता है कि यह कैसे है। किसी को प्यार करने के लिए जो इसके लायक नहीं है क्योंकि वे सब आपके पास हैं क्योंकि कोई ध्यान ध्यान से बेहतर है। वही कारण के लिए, यह कभी-कभी अपने आप को कटने और खून करने के लिए संतोषजनक होता है। उन ग्रे दिनों में सुबह आठ बजे दोपहर से अलग नहीं दिखता है और कुछ भी नहीं हुआ है और कुछ भी नहीं होने वाला है और आप सिंक में एक गिलास धो रहे हैं और यह गलती से-और आपकी त्वचा को छिड़कता है। और फिर यह चौंकाने वाला लाल, दिन में प्रतिभाशाली चीज़ है, इतनी जीवंतता है कि यह तुम्हारा रक्त है। यह कभी-कभी ठीक होता है क्योंकि कम से कम आप जानते हैं कि आप जीवित हैं। देखो। मेरे पास एक रणनीति है क्यों कुछ भी उम्मीद है अगर आप कुछ भी उम्मीद नहीं करते, तो आप निराश नहीं होते हैं यदि आप नहीं जानते, तो मृत लोगों को खून बहना नहीं है। यदि आप खून बहाना कर सकते हैं - इसे देखिए, यह महसूस करें - तब आपको पता है कि आप जीवित हैं इसकी अकाट्य, निर्विवाद प्रमाण कभी-कभी मुझे थोड़ी याद दिलाने की ज़रूरत होती है। मुझे कैसे पता चला है कि लोगों को काटते हुए बंद किया गया जब वे मुझे चोट पहुँचाते थे In8217t हमेशा सबसे अच्छा फैसला Irsquom वास्तव में लोगों को काटने में अच्छा है। और नहीं, इरसाकॉम ब्वैगिंग नहीं है एक बच्चे के रूप में, मेरे पिता अक्सर मुझे खेल के मैदान के चारों ओर धकेल दिया जाना या लाभ लेने की इजाजत नहीं करने के लिए मुझे सराहना करते थे यदि अन्य लड़कियां निष्पक्ष खेल रहे हैं, तो इरक्वाड शांति से खुद को समीकरण से घटाना और खुद को खेलता है। यह वास्तव में सरल था अजीब शैली के व्यवहार और छाया के लिए सहिष्णुता की यह कमी मेरे प्राथमिक स्कूल, हाई स्कूल और कॉलेज के माध्यम से पीछा किया लेकिन एक बार जब मैंने प्रौढ़ता में प्रवेश किया, मैंने देखा कि लोगों के लिए मेरी सहिष्णुता और उनके बकवास और भी कम हो गए। जब भी किसी व्यक्ति ने संदिग्ध व्यवहार का मामूली संकेत दिखाया है, तो इरसावोड ने मेरी ज़िंदगी से ज़्यादा तेज़ी से ज़्यादा ज़्यादा ज़िम्मेदार नहीं किया है, इससे भी कि वे भी पूछ सकते हैं यद्यपि मेरा मानना ​​है कि इस दृष्टिकोण ने मुझे बहुत से निंदनीय लोगों द्वारा जला दिया, एक वयस्क के रूप में, मुझे एहसास हुआ कि यह रवैया भी मुझे आश्चर्यजनक लोगों के साथ वाकई महान दोस्ती के बारे में याद कर सके। जैसा कि मैं जीवन में इस खेल में अनुभव हासिल करना जारी रखता हूं, मुझे एहसास है कि इंसानों के रूप में, हम सभी तरह से किसी तरह से त्रुटिपूर्ण हैं, विशेषकर जब यह हमारी बातचीत और दूसरों के साथ संबंधों की बात आती है हर चीज काला या सफेद है, सब कुछ नहीं है जो यह प्रकट होता है और हर अपराध को दुर्भावनापूर्ण इरादे से नहीं किया जाता है। लेकिन मेरे भयानक (यहां कसना व्यर्थ डालना) मुसीबतों की थोड़ी सी भीड़ पर लोगों को काटने का ट्रैक रिकॉर्ड, मुझे एहसास हुआ कि मैं कभी भी लोगों को वास्तव में उन लोगों के बारे में जानने की अनुमति नहीं देता जो वे हैं (खामियों और सभी)। जब मुझे किसी भी तरह से अपमानित महसूस हो रहा था, तो मैं उस व्यक्ति को सूचित भी नहीं करता था कि उन्होंने किसी तरह मुझे नकारा था मैं उन्हें सूचित करता हूं कि वे मेरे जीवन से काट रहे थे। Irsquod बस मेरी अदृश्य दीवार डाल दिया और मेरे सेल phonersquos उपेक्षा बटन का लाभ ले लो। आखिरकार मुझे यह पता चला कि व्यवहार के इस स्वरूप में कैसे अपरिपक्व और हानिकारक है, और जैसा कि मेरे अद्भुत संपादक विक्टोरिया ने रखा है, एलडीके फोल्क्स मानव हैं और यदि आप उन्हें बताते हैं कि वे आपको कैसे चोट पहुँचाते हैं, तो वे बेहतर कर सकते हैं। धन्यवाद, मुझे आशीर्वाद मिला एक अद्भुत दोस्त जो मुझे यह सबक सिखाने के लिए तैयार था वह और मुझे स्नातक विद्यालय में मिले और हमारी पहली बातचीत से हमने तुरंत क्लिक किया। कुछ ही समय में, हम उन दुर्लभ बहन के बंधनों में से एक बनाते थे जो कि हमारे जीवन में केवल कुछ समय के लिए ही पर्याप्त रूप से विशेषाधिकार प्राप्त होते हैं। कहीं स्नातक स्तर की पढ़ाई के आसपास, हमारे पास सांस्कृतिक अंतरों पर एक छोटी सी गलतफहमी थी लगभग तुरन्त, दृढ़ इच्छाधारी छोटी लड़की जो निर्धारित किया गया था कि वह किसी को भी खेल के मैदान में नहीं पहुंचने दे। मुझे लगा कि मैंने अपना मन बना लिया है कि वह कट गया था और यहां तक ​​कि एपिसोड के तुरंत बाद मेरे सेल फोन से उसका नंबर हटाए गए। ldquoI donrsquot उन समस्याओं की जरूरत है मैं अकेला पैदा हुआ था और इरसाकॉम अकेला मर चुका था, फिर भी मैंने अपने आप से कहा, हाईस्कूल से मेरी सबसे अतिभारित लाइनों में से एक का हवाला देते हुए, आम तौर पर इसका प्रयोग किया जाता था जब किसी को काटने का समय था। लेकिन तब, जब एक बार शुरुआती क्रोध से दूर हो गया, तो मुझे अपने दोस्त लापता छोड़ दिया गया। अंततः मैंने अपना गर्व निगल लिया और जैतून शाखा का विस्तार किया ldquoIrsquom माफ करना, rdquo मैंने उसे बताया और एक पल के लिए, मुझे आश्चर्य है कि अगर शेरसॉक्ड के रूप में माफ नहीं किया जा रहा है क्योंकि मैं अतीत में इतने सारे लोगों के लिए गया था। मेरे आश्चर्य की बात है, उसने इस पर प्रतिक्रिया दी: ldquoItrsquos शांत Jazzy, बहनों सभी समय से लड़ने। मैं उस दिन एक बहुमूल्य सबक संचार के बारे में और भी माफी के बारे में सीखा है। बॉब मार्ले के शब्दों में, ldquoTruth है, हर कोई आपको चोट पहुंचाएगा। आपको सिर्फ उन लोगों को मिलना चाहिए जिनके लिए दुख का मूल्य है। क्या आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो लोगों को हर छोटी चीज़ पर अक्सर अपने जीवन से बाहर निकालता है आपको कब करने की ज़रूरत होती है और आप कब प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं टिप्पणी अस्वीकरण: ऐसी टिप्पणियां जिनमें अपवित्र या अपमानजनक भाषा शामिल हो , टिप्पणी लिंक में प्रदर्शित होने से पहले वीडियो लिंक या 200 शब्दों से अधिक के लिए एक मॉडरेटर द्वारा अनुमोदन की आवश्यकता होगी। XOXO-MN हाय Jazmine, मैं तुम्हें सुनता हूँ। मैंने लोगों को बहुत कम कर दिया है और यह 8217 नहीं है जिनके बारे में मुझे कुछ गर्व महसूस होता है, लेकिन एक मुकाबला रणनीति जब मुझे लगता है कि I8217ve विकल्पों से बाहर चला जाता है। मैं don8217t कैसे प्रभावी रूप से कहने के लिए 8220 आप इसे किया था और I8217m यह 8221 द्वारा परेशान और इसे बाहर काम करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए। मुझे पता चला कि कुछ भी महत्वपूर्ण कहने के लिए साहसी भी मेरे चेहरे पर उड़ा जाएगा वे इतनी रक्षात्मक हो जाएंगे कि यह 8217 कुछ भी कहने के योग्य नहीं है लेकिन अगर मैं कुछ नहीं कहता I8217m अभी भी इसे पिछले पाने में सक्षम नहीं है। That8217 समस्या है तो 8217 के बीच में यदि मैं किसी को ईमानदारी से कोशिश कर सकता हूं और इसे काम करने की कोशिश कर सकता हूं, तो 8217 के बीच में ऐसा कर सकता है और ऐसा लगता है कि 8220delete8221 को मारना एकमात्र तरीका है। मैं ईमानदारी से नफरत करता हूं कि यह मेरा एकमात्र समाधान है मुझे पता है यह 8217 भयानक है विचित्र रूप से पर्याप्त संघर्ष संकल्प हमेशा I8217m काफी अच्छा रहा है जब तक यह आईटी 8217 के लोगों I8217m व्यक्तिगत रूप से शामिल नहीं है। मैं आसानी से और निष्पक्ष रूप से शांति बनाने के लिए समझ सकता हूँ, लेकिन can8217t इस रणनीति को अपने जीवन में लागू कर सकते हैं Don8217t पता है कि अगर you8217re अभी भी इस धागा के रूप में यह कुछ साल पुराने 828777 के रूप में, लेकिन सोच रहा है कि आप अधिक से अधिक स्वीकृति के उस जगह पर आने में सक्षम थे लोग लोग हैं आप उन्हें बदल सकते हैं 8217। आप या तो उन्हें मौसा और सभी स्वीकार करते हैं या बस आगे बढ़ते हैं। लोगों को बाहर निकालना एक बुरी चीज नहीं है और यह अयोग्य दोस्ती पर आपको बहुत अधिक समय बर्बाद कर देता है। मैंने हाल ही में दो मित्रों को मेरे और मेरी स्थिति के लिए निंदक होने के लिए कटौती की है। मुझे एहसास हुआ कि वे मेरे लिए 8217 के रूप में सम्मानजनक थे क्योंकि मैं उनके लिए था। मैंने इस से पहले और चक्र जारी रखा था। आईटी 8217 के वे जो हैं और कोई फर्क नहीं पड़ता कि 8220 आप इसे 8221 के माध्यम से कितना चलाना चाहते हैं, आपको अंत में खुद को छोड़ देना होगा और बचा जाना चाहिए। वरना यह सिर्फ एक अपमानजनक दोस्ती बन जाती है अपने जीवन से ज़्यादा विषैले लोगों को काटने के बारे में कभी न देखें, क्योंकि यह वास्तव में सकारात्मक लोगों के लिए अपने जीवन में प्रवेश करने के लिए अधिक जगह छोड़ देता है। मेरे चचेरे भाई हमेशा मुझे इस 8230 की तरह लोगों को बाहर निकालने के लिए हमेशा सलाह दे रहे थे। मुझे हमेशा यह आश्चर्य होता था कि वह यह कैसे कर सकती हैं, लेकिन वह परिवार से ज्यादा समर्थन और प्रेम से घिरा है .30-30 यही थी, इस खोज को किसने शुरू किया और इस लेख में मुझे प्रेरित किया क्योंकि आज रात मैं घर आया साल के लिए शून्य संचार के बाद मेरे फेसबुक पर उससे एक घृणित टिप्पणी करने के लिए यह उसकी शैली है मैंने उसे एक दिल से और ईमानदार संदेश भेज दिया था जो इसे नीचे ले जाने की कोशिश कर रहा था और उसने 3 लाइनों के साथ जवाब दिया, सभी अस्वीकार, कोई भावना नहीं और टेक लेयर के साथ समाप्त हो गया। तो उसने मुझे अवरुद्ध कर दिया कट आउट। शून्य झिझक के साथ पत्थर। सर्दी। ये, बहुत अच्छा, यह एक लोटा भावना बना दिया मेरी 8220 की क्षमता 8221 मुझे कोई गुंजाइश नहीं करने के लिए कटौती करने में सक्षम हो गया है, मैं इसे कभी भी दूसरा सोचा नहीं देता। प्राप्त करने वाले लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि मेरे भाई, मेरे पास क्या सवाल है, वह अपने जीवन में सब कुछ के लिए मुझे दोष देता है मेरी माँ कई साल पहले मर चुकी थी, नं 8217t एक आँसू बहाया, मेरी माँ 8220died yrs8221 पहले तो। वह समय पर समझ नहीं सका कि उसके अंतिम संस्कार में क्यों रुकना चाहिए, जब मैं बच्चा था, तब उसे ठंडा कठोर व्यक्तित्व दिया गया था, मैं नहीं जानता था इसलिए मैंने उसके लिए शोक नहीं किया, कुछ साल पहले मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी, वह मुझे दुरुपयोग को पहचानने में असफल रहा था । जब मैंने उनसे कहा (जब वह मर गई) तो उसने उसे पसंद नहीं किया, उसकी पत्नी ने मेरे साथ बच्चे के रूप में क्या किया था, यह विश्वास करने से मना कर दिया, जब तक कि मेरे भाई ने उसे बताया कि यह सच नहीं था, उसने सुधार करने की कोशिश की, यह बहुत देर हो चुकी थी इसलिए मैं एहसास हुआ कि मैं didn8217t जरूरत उसे या तो। सुनो, मैं जानता हूं कि यह संस्कार नहीं है, यह दुख की बात है, लेकिन मुझे बचाना है, मैं एक जीवित हूं, मुझे उम्मीद है कि आप दुखी और अकेले लोगों को खत्म नहीं करेंगे 8211 कोई भी सही नहीं है 8211 आप भी नहीं। हाँ, आप उपयोगकर्ताओं को और दुर्व्यवहारियों को प्राप्त करेंगे, लेकिन आप ऐसे लोगों को भी प्राप्त कर सकते हैं जो गलतियों को करते हैं जो 8216 के कुछ चीज 8217 के कारण आपको महसूस नहीं करते हैं I8217ve लोगों को काट दिया और लोगों द्वारा काट दिया गया दोनों ही दर्दनाक कटाई लोगों को मेरे जीवन से बाहर इतना आसान नहीं था, क्या वे मेरे अंदर उत्सव किया था, भले ही मैं उन्हें चारों ओर नहीं करना चाहता था और मुझे लगता है कि मैं उन्हें काट दिया थोड़ा अंतर बनाया यह सिर्फ मुझे बीमार बनाया , जब मैं काट दिया गया था, बहुत कुछ उसी तरह किया गया था जिसे अनदेखा किया गया और किसी तरह के कुष्ठ रोगी के रूप में इलाज किया जा रहा था। मुझे एहसास हुआ कि कोई भी एकदम सही नहीं है, मुझे कम से कम यह जानना चाहिए कि कम से कम उन्हें बताएं और आपको दोनों काम करने की इजाजत देनी चाहिए अगर समस्या कुछ थी जो आप हासिल कर सकते हैं या नहीं ईर्ष्या द्वेष। ईर्ष्या। आत्मविवेकपूर्ण, आप सोच रहे हैं कि कुछ चीजें दूसरे व्यक्ति के मुकाबले बेहतर होती हैं, वे आम तौर पर मुख्य कारण होते हैं और हमारे भीतर ऐसा नहीं होता है, जिन्होंने हमें किसी तरह से नकार दिया। हम इतने सारे बेवकूफों को तोड़ते हैं जो हम माफ कर सकते हैं। माफ करने का मतलब यह नहीं है कि आपको उन लोगों को उन पीठों को छोड़ना होगा जिन्होंने सही मायने में दर्द का सामना किया है, लेकिन यह उन लोगों को अनुमति देता है जिन्होंने गलतियों को दूसरी मौका दिया है, यह हमें एक विवेक और सहानुभूति देता है कि हम केवल ऐसे ही नहीं हैं, जब चीजें गलत। हमारे जीवन से हर कोई कटौती करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हमारे जीवन में कुछ छोटा बकवास है, हम सभी को बकवास का अनुभव करते हैं, जिसे हम दूसरों के साथ साझा करते हैं, लेकिन हम सब एक ही नाव में हैं, इस धरती पर कोई भी कुछ नहीं किया है। दूसरे व्यक्ति ने कभी किया है, हम सिर्फ अनजान क्लोन हैं, कुछ अनुभव एक अन्य बातों पर, लेकिन आप अपने अकेले नहीं गारंटी ले सकते हैं। यह देखते हुए कि आप अपने जीवन से बाहर लोगों को काटते रहें हैं कि आप अशिष्ट अज्ञानी हैं और केवल रिक्त लोगों के लिए आपके पास समय नहीं है, शायद आप कुछ समय बैठकर सोच सकते हैं कि कितने लोगों के जीवन में बाद में होगा। क्या आप वास्तव में अपने खुद के नफरत पर बैठने के लिए तैयार हैं और अगर नफरत की जा रही हो, तो मैं यह कह सकता हूं कि यह कितना दुखी है। 8220 अफसोस doesn8217t मतलब है कि आप को उन लोगों को वापस अपने जीवन में जो वास्तव में दर्द पैदा किया है, लेकिन यह जो लोग गलतियों को एक दूसरा मौका दिया अनुमति देता है, यह हमें एक विवेक और सहानुभूति देता है कि हम केवल उन जो इस तरह महसूस करते हैं जब चीजें गलत। 8221 आपको यह संस्कार मिला। इसकी 8220 सेकेंड का मौका 8221 I8217m सावधान क्यों लोगों को विपक्ष को चोट लगी है (बस जब यू उर इसे खत्म हो रही है)। मेरा निर्णय मेरे लिए काम करता है, मैं इससे अधिक चोट लाना चाहता हूं, इससे मैं इसकी सहायता कर सकता हूं। सलाह के लिए धन्यवाद tho823082308230823082308230 मैं लोगों के साथ ऐसा करते हैं Ive दिनांकित कि didn8217t बाहर काम करते हैं। वे मित्र बने रहना चाहते हैं, और मुझे हमेशा यह नहीं लगता कि वे अब और भी जटिल नहीं हैं। I8217ve केवल एक आदमी के साथ दोस्तों की कोशिश की, भले ही अंतर्निहित awkwardness अभी भी वहाँ याद है 8216yes मैं तुम्हें नग्न 8217 देखा है जब हम पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया है, लेकिन कभी कभी अजीब हास्यास्पद पाठ या 8216 going8217 यह जाने 8217 ने मुझे महसूस किया है कि यह 8217s नहीं तो सब के बाद बुरा यह अस्वीकार के रूप में देखने से पहले कि यह पहली बार काम करता है, यह 8217 अच्छा जानता है कि वे मुझे अपने जीवन में एक व्यक्ति के रूप में चाहते हैं। जब मुझे तंग आती है तो मेरे जीवन में लोगों को बाहर करने में कोई समस्या नहीं है I एक बार जब मैं अपना मन बना लेता हूं, तो मेरे मन में कोई परिवर्तन नहीं होता I8217m। I8217m एक बहुत ही वफादार व्यक्ति है और मेरे दोस्तों को 8217 रुचियों का इस्तेमाल करने के लिए मुझे परेशान करने के लिए मेरे (8 9 277) रुचियों का इस्तेमाल करते हैं (सेवा की ईसाई धारणा के विकृत समझ पर इसका दोष)। हालांकि, मैंने ध्यान दिया कि इस प्रकार के व्यवहार ने लोगों को सोचा था कि या तो मैं एक pushover था या मुझे मंजूर के लिए लिया जाना चाहिए। भारी गलती जब मैं लोगों को काटता हूं, वे वाकई मेरे लिए मर जाते हैं मैं कभी-कभी, भूल गया भी, व्यक्ति का चेहरा अच्छी यादें मेरे दिमाग से मिटा दी जाती हैं, केवल उनके गलत चीजों की कपड़े धोने की सूची बनी हुई है और वास्तव में यह 8217 है, उस व्यक्ति ने कभी भी मेरे जीवन का किसी भी समय कभी हिस्सा नहीं लिया है। मैं डॉन 8217 ए समझता हूं कि आपके संपादक का क्या मतलब है 8220 लोग मानव हैं और यदि आप उन्हें यह नहीं जानते कि वे आप को कैसे चोट पहुंचाते हैं, तो वे बेहतर नहीं कर सकते 8211 जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, लोगों को पता है कि जब वे कुछ गलत कर रहे हैं, वे इसे जानते हैं लेकिन वे वैसे भी ऐसा करते हैं। वही टोकन के साथ, मुझे डॉन 8217 वो लोग मिलते हैं जो कहते हैं कि 8220 मैं नहीं जानता था कि इस प्रकार का व्यवहार या रवैया गलत था। 8221 ठीक है, कम से कम 30 में आप 8217 के होते हैं। यदि आपके माता-पिता ने आपको यह बताते हुए कि क्या 8217 सही है और क्या है, 8217 क्या है 8217t, मैं उनकी जगह लेने वाला नहीं हूँ मैं स्वयं आत्मनिरीक्षण, इच्छाशक्ति और अपने आप को बेहतर बनाने की इच्छा रखने में विश्वास करता हूं। कुछ लोग सिर्फ आलसी हैं: वे अपनी खामियां जानते हैं, लेकिन वे उन पर काम करने से इनकार करते हैं। मैं भी अपने 50 के दशक में लोगों को जानता हूं जो गर्व से कहते हैं कि वे 8217 के अभिमानी हैं वास्तव में क्या चीजें हैं जो आपको 8217 डी डॉन 8217 टी चिल्लाती हैं आपको ये लगता है कि ये लोग जानते हैं कि उन्हें उनके दृष्टिकोण के साथ बहुत से लोगों को नुकसान पहुंचा है। वे बेहतर और वास्तव में करने में रुचि रखते हैं, अगर वे कर सकते हैं 8217t स्वयं इसे कर सकते हैं, अच्छी तरह से अच्छा छुटकारा बुरा बकवास तो Y8217all किसी को भी नहीं काटने, मुझे बेबी ब्वॉय बोलने लगते हैं मेरे। जीवन। I8217 ने मुझे अधिक ध्यान देने की तुलना में अधिक पुलों को जलाया, 8220 नेशन्स के किसी भी प्रकार 8217 के शतरंज के साथ, 8,220 से 8220, या उन्हें मौसमी दोस्त बनने के लिए चक्कर लगाने, उस 8217 के ठीक और बांदा, जब तक कि आप 8217ve इतने सारे लोगों काट नहीं करते हैं कि कोई भी नहीं 8217 के आसपास। यह कुछ छोटे बकवास पर एक बहुत अच्छा दोस्त खो दिया है, जो मुझे आत्म मूल्यांकन किया आप लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों, प्लेटोनिक या रोमांटिक खेती की उम्मीद कर सकते हैं, अगर आप परेशानी के पहले संकेत पर चलाते हैं। सही दोस्त doesn8217t मौजूद हैं सभी के पास आपको समस्या है I8217 के माध्यम से काम करना होगा। किसी ने मुझसे एक बार कहा था, 8220 के बाद उनका चरित्र 97 अच्छा है, 3 से दूर क्यों जाना है खासकर जब हमारे पास स्वर्गदूतों और राक्षसों 8221 हैं लेकिन आदमी, I8217d झूठ बोल रही है अगर मैंने कहा कि यह मुश्किल नहीं था 8217t आप लोगों को उनकी दिखाए जाने के लिए इतने उपयोग किया जाता है, और निराश होने से दूसरों की थोड़ी सी भी ग़लती आपको बड़ा लाल झंडे बनाते हैं। लगता है कि कठिन परिश्रम के कारण जो 8217 के आसपास रखे हुए हैं, उनको पता है, और कौन से मुद्दे काम कर रहे हैं। महान लेख यह वास्तव में मैं कैसे हूँ इससे पहले कि मैं किसी को फिर से कट कर दूं, मैं दो बार सोचता हूँ। यह एक महान लेख है, मैं यह करने का दोषी हूं। यह मेरी मां से नीचे दिया गया था मैं लगभग पूरी तरह से एक छोटी सी गलतफहमी पर मेरे सच्चे दोस्तों को खो दिया है। मैं बहुत भाग्यशाली था जब उन्होंने मुझे अपने सर्कल में वापस कर दिया, लेकिन एक दोस्त 8217 की शादी की पार्टी में शामिल नहीं किया गया था और वास्तव में चोट लगी, लेकिन यह मेरी सारी गलती थी मैं उनसे बात नहीं कर रहा था। इससे वास्तव में मुझे चोट पहुंची है कि मुझे पता चला कि मेरे साथ क्या हुआ था। जब आपको लगता है कि किसी व्यक्ति ने आपको चोट पहुंचाई है और आपको अपमानित किया है, तो उन्हें बताएं कि आप पहले कैसे महसूस करते हैं, उन्हें इस पर आपको उनकी स्थिति जानने का अवसर दें। यदि उनकी प्रतिक्रिया असंवेदनशील है, तो उस बिंदु पर तय करें कि रिश्ते को बनाए रखने के क्या फायदे हैं या नहीं यह आपके जीवन में एक सीखने का अनुभव हो सकता है हर कोई आपके साथ सब कुछ के बारे में सहमत नहीं होगा, यह समझने के लिए मेरे लिए परिपक्वता ले ली है। जब मैं किसी मित्र या परिवार के साथ संघर्ष करता था, कई बार मैं निष्क्रिय आक्रामक होता। लेकिन जैसा कि मैंने बड़े हो, मुझे एहसास हुआ कि यह काम नहीं कर रहा था इसलिए मैंने लोगों को यह बताने शुरू कर दिया कि मैं वास्तव में कैसे महसूस करता हूं। अगर आप किसी परिपक्व व्यक्ति से काम कर रहे हैं तो आप नाम के बंटवारे के साथ मतभेदों को बाहर कर सकते हैं और एक संकल्प तक पहुंचा जा सकता है, यदि नहीं तो यह इतना आसान नहीं होगा हाल ही में मैंने एक ऐसे व्यक्ति को बताने की कोशिश की जो मैं दोस्ती के लिए काम कर रहा था कि कैसे मुझे लगा कि जब उसने मुझे कुछ किया, जो मैंने किया था, 8217t करते हैं। अचानक वह उसके बारे में चिल्ला रही है कि वह किसी के लिए शेट कैसे कर सकती है और मुझे संवेदनशील कह रही है। मुझे लटका दिया क्योंकि मुझे डॉन 8217t का समय किसी के लिए चिल्ला रहा था मुझे लगा कि मेरे जीवन में सभी अन्य सामान की तुलना में यह बहुत छोटा था और काम किया जा सकता था। लेकिन वह प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए तैयार नहीं थी इसलिए मैं अब के रूप में संभावित दोस्ती शून्य और शून्य है। एक बार मैंने एक पुरानी दोस्ती दोबारा कोशिश करने का फैसला किया और मेरी पिछली भावनाओं, बड़ी गलती के बारे में ईमानदार होने का फैसला किया, क्योंकि जब हम एक तर्क में आया तो वह मेरे गले के लिए चली गई और उसने उन चीजों का इस्तेमाल करने की कोशिश की जो मैंने उनसे मुझसे कहा था (मैं था 8217 ) तो भी हम दोस्ती सुधारने की कोशिश की है, ऐसा नहीं है जैसे यह था। मुझे लगता है कि आपको सीमाओं को सेट करना होगा और एक व्यक्ति को यह बताना चाहिए कि आप क्या करेंगे या बर्दाश्त नहीं करेंगे। चाहे परिवार, प्रेमी, या रोमांटिक भागीदारों के साथ। साथ ही, जब आप इन प्रकार की परिस्थितियों से निपटते हैं, तो आपको भी गंदगी में अपना हिस्सा स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा। इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें कभी-कभी चीजों को बचाया जा सकता है और कभी-कभी वे कर सकते हैं 8217t। बस पता है कि आप क्या स्वीकार करने के लिए तैयार हैं 8217re मुझे उस व्यक्ति को जाने के लिए चोट लग सकती है, लेकिन मैं आपको हर समय चोट पहुंचा रहा हूं, फिर यह इमो के लायक नहीं है। यह मेरे लिए सबसे अच्छा निर्णय I8217s अच्छा लेख I8217ve हमेशा यह पाया है कि कैसे बहुत से महिलाओं को तेजता से किसी को काट दिया जाएगा मुझे: 8220How8217s LaKeesha doing8221 कोई भी महिला: 82208230 eh8230 कि btch82308221 मुझे: 82208230. कुछ होता है 82308221 किसी भी महिला: 8220 मेरा मतलब है, हम सब इस तरह शांत हैं हमने एक साथ काम किया है या किसी दिए गए सामाजिक गतिविधि को सम्मिलित किया है। ऐसे व्यक्ति के रूप में (इस संस्कृति के सभी पुरुषों की तरह) को कभी नहीं छोड़ने के लिए सिखाया गया था जब हम एक संभावित भागीदार में दिलचस्पी रखते हैं, मुझे वास्तव में महिलाओं से वास्तव में वर्षों से सीखने के लिए लोगों को बिना जरूरी घोषणा की अगर you8217re वास्तव में वहाँ किसी के साथ निपटने किया 8217 आमतौर पर इसे की घोषणा करने की कोई जरूरत नहीं है यदि वह व्यक्ति आपके साथ संपर्क करने की कोशिश करता है तो 8217 को एक अलग कहानी बताती है और इसे राजनयिक तरीके से पेश किया जाना चाहिए। यदि कोई भी इसे काटने के लिए किसी और को काटने के तरीके और क्यों का सीधा बयान नहीं करता है, तो भविष्य में संचार के लिए द्वार खुलेगा यदि आवश्यक हो मुझे लगता है कि यह सब एक साधारण मुद्दे पर उकसता है: व्यक्ति 8217 का उद्देश्य क्या था अगर 8216 मित्र 8217 आपके चेहरे पर मुस्कुराते हुए पीठ में छेड़छाड़ कर रहा है, आपकी उपलब्धियों से चिंतित है, आपके व्यवसाय को बता रहा है आदि इत्यादि .8217 इरादा है और, हाँ, वह कटौती होने का हकदार है। लेकिन अगर आपके पास असहमति (सचमुच, राय का अंतर) है, तो कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं है, कोई नकारात्मकता नहीं, कोई दोहरेपन नहीं, कोई दोहराव नहीं है 8212 और इतनी छोटी सी बात पर दोस्ती खत्म करने के लिए यह मूर्खतापूर्ण नहीं होगा। नीचे की रेखा: जो लोग आपको अच्छी तरह से विचारों, शब्दों और कर्मों में दिखाते हैं और ऐसा लोग जो डॉन 8217 टी डब्ल्यूएचओ अच्छी तरह से चाहते हैं। जब आप उन लोगों को ढूंढ सकते हैं जो can8217t आप खुश या सहायक हो, उन्हें जाने और अपनी खुद की सबसे बड़ी जयघोषक होना सीखना कथनी की तुलना में करनी ज़्यादा असरदार होती है। क्या यह दोस्त हमेशा एक अस्वस्थ तरीके से आपके साथ प्रतिस्पर्धा करता है क्या वह कहती है कि लोग आपको उन पर दुखी तरीके से पसंद करेंगे ताकि आपको उसके बारे में दया महसूस हो। क्या वह उम्मीद करता है कि वह वह चीज करना चाहती है जो वह करना चाहती है और doesn8217t सामान के लिए समय है आप क्या करना चाहते हैं वह वफादार है यदि किसी व्यक्ति ने आपके बारे में कुछ कहा है, जब आप अपने वर्तमान में 8217 में उपस्थित थे, तो क्या वह आपकी पीठ पर थी या मजाक के साथ चलेगी लेख अच्छा और सब कुछ है, लेकिन जो भी लोग आपको भावनाओं पर विचार करते हैं और वे आपको कैसा महसूस करते हैं, उनके बारे में क्या होता है। उनके बारे में अपने दोस्त के साथ वार्तालापों को आप छोटे, बेवकूफ, वसा या जो कुछ भी महसूस करते हैं इसलिए मैं कुछ लोगों को बंद करने के बारे में अपनी बंदूकों से चिपक जाता हूं। कभी-कभी उन्हें यह बताते हुए कि स्थिति खराब क्यों बनती है वास्तव में मुझे लगता है कि क्या चल रहा है, यह निर्धारण कारक होना चाहिए, लेकिन उन्हें इसके बारे में अभी भी बुलाया जाना चाहिए। मुझे हाल ही में किसी से कटना पड़ा था जब मैंने उससे मुलाकात की तो मुझे एक अजीब झगड़ा हुआ महसूस हुआ लेकिन वैसे भी उसका दोस्त बन गया। हमेशा अपने आंत पर भरोसा वह एक ऐसे व्यक्ति के पीछे चली गई जिसे मैं देख रहा था, उसे यह जानना पड़ा कि यह कोई सार्वभौमिक नंबर नहीं है। Can8217t अपने जीवन में छायादार लोग हैं बहुत दिलचस्प लेख, मैं हर समय लिन के दूसरी तरफ होने पर बोलता हूं, सोच रहा था कि क्या हुआ जिससे मैं कट गया। मुझे खुशी है कि आप इसे महसूस नहीं कर रहे हैं कि इसके बाहर की आदत बनाने के लिए अच्छा नहीं है, मुझे विश्वास दिलाता है, यह बहुत ही दर्द होता है कि आपको लगता है कि स्मोनी, दोस्ती, बंधन, व्हाटवेआर के साथ कुछ फटकार किया गया, बस आपको बंद करने का फैसला किया गया। इसके दोनों भ्रामक और बहुत ही हानिकारक हैं मैं अब नए दोस्तों से दूर रहने का प्रयास करता हूं..मैंने कैसे जला दिया है .. कोशिश करो और अपने अनुभवों को नए दोस्त बनाने का प्रयास करने की कोशिश न करें। लोग हर समय एक दूसरे से दूर बहाव करते हैं प्रेमी exes हो जाता है मित्र अनजान होते हैं। यह निजी तौर पर कुछ भी नहीं हो सकता है कि आपने किया। यह अन्य व्यक्ति हो सकता है या आप दोनों मित्र के रूप में संगत नहीं थे। अस्वीकृति भयानक है, लेकिन don8217t इसे आप को कैद करते हैं। मैडम नोर में मेरे सभी लेखकों की ज़रूरत है, आज मेरे सिर से बाहर निकलने के लिए मैं तुम्हारी तरह हुआ करता था और पिछले साल यह सबक सीखा था। मुझे लगता है कि लोगों को बेहतर होने के अवसरों की आवश्यकता होती है और भगवान जानते हैं कि लोगों ने उन्हें मुझे दिया है मुझे लगता है कि कटौती आने वाला है जब एक मित्र स्पष्ट रूप से सुधार करने के लिए शून्य प्रयास कर रहा है या स्थिति गंभीर रूप से आपके विवेक को प्रभावित करती है यदि आप अधिक समय व्यतीत करते हैं तो यह बताता है कि आपका मित्र कितना कुछ भी नहीं लेता है, उन लोगों को चकना देने के लिए जो कुछ भी नहीं है, सहमत हूं, मैं लगातार शिकायत करता हूं कि कोई मुझे कैसे सम्मान नहीं करता है या मेरी भावनाओं के बारे में सोचता है। मैंने सोचा था कि क्या फू, तो मैं इस व्यक्ति को कितने वर्षों से जानता हूं, बस उसे बताओ कि मैं कैसा महसूस करता हूं और यदि वह नहीं करता तो वह उसके लिए एक ब्रेक ले लेती है। एक ही लड़की ने मुझे बताया कि अगर मैंने उसके साथ मेरी बीडी का जश्न मनाया तो उसकी हमारी दोस्ती कभी नहीं होगी। मैं बहुत अच्छा था बाद में फिर मिलेंगे। एक और लड़की, मैंने बताया कि मैंने कैसा महसूस किया, और उसने कहा कि फिर से उसे कभी संपर्क न करें। मैं अच्छा था, फिर बाद में देखें मैंने एक बार सोचा था कि वह 21217 एक बार सोचा था, वह मुझे ऐसा करना चाहते हैं और मुझे यहाँ से बाहर की बात करने या मुझसे बात करने के लिए यहां था। मैं उनके बिना बहुत अच्छा महसूस करता हूं। स्थिति सुधारने के लिए पूरे शून्य प्रयास इतना सच है मुझे लगता है कि 8217 पर लगता है कि आप में से लोगों को काटने के साथ कुछ भी गलत है, आपको लगता है कि आप अपने vibe8230 को मार देंगे, खासकर अगर आप केवल व्यक्ति से मिलते हैं या वह एक परिचित है यहां तक ​​कि अगर वह या वह एक लंबे समय के दोस्त हैं और they8217ve कुछ गड़बड़ कर दिया, यह 8217 वास्तव में कठिन मेरे लिए एक ही करीब दोस्ती मैं incident8212I8217m एक छोटे से अधिक दूर से पहले था करने के लिए है। तो किसी भी तरह से, मेरे लिए यह 8217 बेहतर है क्योंकि मेरी आँखों में कोई दोस्ती नहीं है क्योंकि एक तनावपूर्ण दोस्ती अधिक अजीब है I अगर मैं कुछ आप के लिए आप की तरह don8217t, I8217m चारों ओर रहने के लिए खुद को मजबूर करने वाला नहीं है I8217 के अंतर्ज्ञान आपको I8217 के संकट के बारे में बता रहा है, मैं इसे सुनता हूं। मैं ऐसे लोगों से नफरत करता हूं जो अपने आप को अच्छे दोस्तों के साथ विसर्जित कर देते हैं और आश्चर्यचकित करते हैं कि वे लगातार क्यों जलते हैं। यह लोगों को दिखाता है कि आप के साथ छेड़खानी नहीं की जा रही है और आप जीता 8217t किसी भी बी.ए. मैं समझता हूं कि लोग दोषपूर्ण हैं, लेकिन कुछ दूसरों की तुलना में अधिक हैं। 8212 वे प्रकार हैं जो मैं दूर से दूर रहना चाहता हूं। और I8217ve इसे कभी खेद नहीं है इस प्रक्रिया में, I8217ve को 3 सबसे अच्छे दोस्त मिल गए हैं जो मेरे उन्मूलन दौर से बच गए हैं और वे हमेशा मुझे खुश करते हैं। कभी-कभी लोगों को कम से कम सामान्य शिष्टाचार की तरह पता चलना होगा कि उन्होंने क्या गलत किया। मैं इसे अपरिपक्वता के लक्षण के रूप में देख रहा हूं। और वे जानना चाहती हैं कि अगर वे वास्तव में और वास्तव में कुछ भी गलत नहीं किया है और वास्तव में सोच रहे हैं कि मैत्री क्यों फिसल गई। लेकिन वह 8217 आमतौर पर मामला नहीं है नहीं। नहीं, सिरी लोगों को पता है कि जब they8217ve किसी को गलत किया वे गंदगी they8217ve किया पता वे हमेशा 8216 तक पहुंचते हैं, लेकिन वे जानते हैं कि जब वे 8217ve छायादार हो गए थे और एक सच्चे दोस्त के रूप में काम किया था, और जब वह व्यक्ति जो गलत था, दूसरे व्यक्ति को 8217 के सच्चे रंगों को देखता है, तो छायादार दोस्त अपने समय, ध्यान या चिंता का हकदार नहीं रह जाता। इसे जीवन अनुभव तक चाकें, उम्मीद है कि एक सबक सीखा, और इसे आगे बढ़ाना। हां, मैं सहमत हूं कि यदि आपने एक रिश्ते को सुविधाजनक बनाने के लिए पर्याप्त रूप से सोचा है, तो आपको अपनी भावनाओं को उनसे संवाद करना चाहिए, भले ही आप अभी भी दोस्ती खत्म करने के बारे में दृढ़ हैं। कुछ लोगों को वास्तव में अज्ञात है जब यह स्थितियों की बात आती है, और संचार उनके लिए और साथ ही आपके लिए बढ़ती अनुभव हो सकता है। मैं आपके साथ 100 से सहमत हूं। यह उन्हें जाने देने के लिए एक धक्का है। इस लेख के लिए धन्यवाद Jazmine मुझे लगता है कि आप आम तौर पर लोगों को अपने जीवन से बाहर निकालते हैं जब they8217ve ने मुझे गलत किया मैं अभी भी ऐसा करता हूं लेकिन पहले और बाद में I8217ve ने मेरी भावनाओं को अतीत में व्यक्त किया। मुझे एक जागृत फोन के रूप में क्या सेवा मिली, एक दोस्त मुझे कुछ ऐसी चीज़ के लिए क्षमा कर रहा था जिसे मैं शायद किसी के लिए छोड़ दूंगा। I8217 तक मेरे पास लोगों को यह बताने के लिए कि मैं क्या करूँगा और इसे प्रभावी रूप से प्रभावी ढंग से संवाद करने और बातचीत करने के लिए नहीं दूंगा

No comments:

Post a Comment