Tuesday 27 February 2018

आईबी - गुरु- विदेशी मुद्रा की समीक्षा


मास्टर विदेशी मुद्रा - ब्रोकर बंद है समीक्षा और रेटिंग मेंट 6 साल पहले मैं एक बहुत लंबे समय के लिए इस बाजार का कारोबार कर रहा हूं, और यह मेरा पहला व्यापार है जिस पर मैंने कारोबार किया है, मुझे वह कीमत मिलती है जो मैं तुरन्त क्लिक करता हूं, कोई प्रतीक्षा नहीं, कोई हेरफेर नहीं करता, कोई सौदा नहीं है, बस सीधे बैंक के प्रसंस्करण के माध्यम से, मैं इस बाजार में कभी भी प्राप्त की सबसे अच्छी कीमत। सोकरत 6 साल पहले हाल ही में एक हस्ताक्षर द्वारा कंपनी के साथ, केवल तीन महीने, हालांकि सबसे अधिक तीन चीज़ें मुझे प्रसन्न हुई थीं: 1. ग्राहकों को एक प्रश्न के उत्तर देने की क्षमता के साथ संवाद के लिए कंपनी की मार्गदर्शन और क्षमता। 2. व्यापारियों का एक संदेश टर्मिनल 3 में है। ये सभी स्थान ईएसएन के माध्यम से विदेशी बाजार में हैं। कई पदोन्नति कार्यक्रम और कई बार में चैंपियनशिप, बहुत दिलचस्प। स्केपिंग का स्वागत है ईसीएन खाता पहले से ही है मैं डॉलर और प्रतिशत खाते का उपयोग कर व्यापार करता हूं, मुझे लगता है कि इसकी सामान्यता को थोड़ा कम करना उनके पास पूर्व भुगतान जमा मेथोड है, और यह बहुत ही दिलचस्प कारण है कि हम सभी मेथोड (स्वतंत्रता, वायर ट्रांसफर, आदि) में वापस ले सकते हैं। मैं हर दिन वापस ले जाता हूं, और उन्होंने 30 मिनट तक 5 मिनट में मेरा अनुरोध समाप्त कर दिया। लेकिन कभी-कभी 12 घंटे से अधिक डेविड 6 साल पहले मुझे पता है कि इसका व्यापार से कोई लेना देना नहीं है, हालांकि मैं कुछ अन्य दलालों पर रेटिंग में देखा गया हूं, यह एक अच्छा संकेत है मैंने 11:58 एडीटी पर एक प्रश्न भेजा और 12:14 EDT पर मेरे प्रश्न के उत्तर के साथ एक ई-मेल वापस प्राप्त किया। दूसरे शब्दों में, उनके पास उत्कृष्ट ग्राहक सेवा है, उन्होंने मेरे सवाल का जवाब बहुत ही प्रभावी ढंग से I039m पर बहुत प्रभावित किया था। मैं कुछ उल्लेख करना भूल गया था कि वह कंपनी रूस में आधारित है और रूसी कंपनी द्वारा समर्थित किसी भी चीज का कोई मतलब नहीं है जो वे व्यापार करते हैं। एक अच्छे दलाल के लिए मेरी तलाश में मैं देश में प्रति व्यक्ति ऋण देखना चाहता था रूस में संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में आधे से ज्यादा व्यक्ति प्रति व्यक्ति ऋण का आधा हिस्सा है (जिनमें से मैं किसी भी समय से नागरिकता बदलने की योजना बना रहा हूं)। इसलिए, आप अपनी दलाल में क्या चाहते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास अपनी पसंद का अच्छा कारण है समीक्षा करें: MASTERFOREX घोटाला या बस एक तकनीकी फतह - मैं फैसला ले सकता हूँ। मैंने मास्टरफोर्क्स के नए ईसीएन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (एमटी 4) को हर बार 4 बार 80-90 पिप्स लेते हुए कहा था जब अन्य दलालों में केवल 10-15 का स्थान लिया गया था। एक बार फैल गया 1 सेकंड से 228 सेकंड तक फैल गया। मेरे पास इन सभी घटनाओं के स्क्रीनशॉट हैं मैंने उनसे यह स्पष्ट करने के लिए ईमेल किया कि क्यों, लेकिन उन्होंने कर्णाटक को पारित कर दिया और कहा कि यह उनकी एक तकनीकी गलती के कारण मैंने कहा था कि यदि आपके पास इस उदाहरण में एक खुली स्थिति है और उन्होंने कहा - मूलतः संक्षेप में मुश्किल में इस तकनीकी गलती के दौरान आप अपना खाता मिटा सकते हैं मुझे यह गवाह पिछले 2 ट्रेडिंग दिनों में 4 गुना हुआ है। यहां उनके साथ मेरा ई-मेल एन्चेंज है I मैंने 3 स्क्रीनशॉट संलग्न किए हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि उनके बीच कुछ बड़ी गड़बड़ी हुई है और ऐसा प्रतीत होता है कि आपकी कंपनी द्वारा कुछ बड़ी रोकें चल रही हैं, हालांकि आप कहते हैं कि आप एनडीडी ईसीएनएसटीपी ब्रोकर हैं। मैं तुम्हें समझाने का अवसर देगा। लेकिन जब आपके चार्ट बाजार में क्या हो रहा है, तो इसका मिलान तीन अवसरों पर नहीं होता है। आपके चार्ट कीमत पर तेजी से करीब 9 0 पीएएस चले गए और प्रसार 113 पिप्स जितना बड़ा हो गया। यह आपके भाग की व्याख्या करना बहुत मुश्किल होगा, लेकिन मैं आपको संदेह का लाभ दे दूँगा। हम Currenex से उद्धरण फ़िल्टर नहीं कर रहे हैं Currenex पर तकनीकी परेशानियों के चार्ट्स परिणामों पर आपने क्या देखा, 3 बार कोई बैंक की बोली और ऑफ़र नहीं थी चूंकि चार्ट्स बोली मूल्य से आकर्षित होती हैं, इसलिए इसमें गिरावट आती है। साथ ही करेंएक्स पर किए गए सभी ट्रेडों के रूप में, इस समय कोई ट्रेड नहीं है। हमारे प्रधान ब्रोकर से यह पत्र है: कलरेक्स कल और आजकल कुछ तकनीकी समस्याओं का अनुभव कर रहा है। उन्हें बैंकों से कनेक्टिविटी को कुछ समय रीसेट करना पड़ता था और मैंने आपके EURUSD और GBPUSD चार्ट पर स्पाइक्स देखा था। Currenex समस्याओं पर काम कर रहा है और पुष्टि की है कि यह नियंत्रण में होना चाहिए। हम इस मुद्दे के बारे में कर्रेनएक्स से आधिकारिक उत्तर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आप ई-मेल द्वारा कररेनैक्स तकनीकी सहायता से संपर्क कर सकते हैं: इस समस्या के बारे में पुष्टि के लिए supportcurrenex। इसके अलावा, अगर आप हमारी नई सेवा के बारे में समीक्षा करेंगे, तो हम आपको हमारे कर्रेनएक्स ब्रोकर से आधिकारिक पत्र प्रदान कर सकते हैं, जो पुष्टि करता है कि हम 100 क्लाइंट ऑर्डर करने के लिए कर्नेटिक हैं और स्प्रेड में कोई छिपा हुआ मार्कअप नहीं है। साथ ही, हम सभी तकनीकी और एमटी 4 से करीनेक्स और एक क्लिक ट्रेडिंग प्लगइन से हमारे पुल में व्यापारिक समाधान। सर्वश्रेष्ठ सादर, एंड्री पिसारेव - मास्टरफोरेक्स टेक डेवलपमेंट टीम 7.905.218.8414masterforex. org यह समस्याएं तब 2 मिनट लंबी नहीं थीं। लेकिन अगर आप स्थिति खोले होते, तो आप इसे इस समय बंद कर सकते हैं। दोबारा, जैसा कि हम कररेनक्स से सुना है कि वे समस्याओं पर काम कर रहे हैं और पुष्टि की है कि यह नियंत्रण में होना चाहिए। सादर, एंड्री (वहाँ कोई पत्र संलग्न नहीं था और मैं इसे फिर से पूछता था, लेकिन वे इसे नहीं भेजते थे) वैसे यह महत्वपूर्ण मुद्दा है वास्तव में isn039t क्या आप यह कह रहे हैं यह एक बुरा भरने के लिए नीचे होगा और कठिन किस्मत आप संभावित खो गए हैं तकनीकी गलती के कारण आपका संपूर्ण खाता यदि ऐसा है तो ग्रह पर कोई भी आपकी कंपनी के साथ व्यापार करना चाहेगा। मैं आपकी कंपनी से एक आधिकारिक बयान चाहूंगा ताकि लोगों को पूर्ण पारदर्शिता हो, अगर वे आपके साथ व्यापार करना चाहते हैं। लोगों को पता करने के लिए समय से पहले सही है कि क्या कोई तकनीकी गलती थी जो आपकी कंपनी के व्यापार का सम्मान करेगी या फिर अपने खाते का शेष राशि गंवाए जाने के बाद ही वहन करेंगे। याद रखें कि लोगों ने आपके साथ कोई खाता नहीं खोला है, जो इस घटना के दौरान क्या होगा, आपकी आधिकारिक प्रतिक्रिया सुनने के लिए लोग बहुत उत्सुक होंगे। मैं आपकी प्रतिक्रिया आदि का इंतजार करूंगा (कोई जवाब नहीं) - इंटरैक्टिव ब्रोकर्स एलएलसी इंटरैक्टिव ब्रोकर बेसिक इंफॉर्मेशन इंटरएक्टिव ब्रोकर एक अच्छी तरह से पूंजीकृत फर्म है, जो इक्विटी पूंजी में 4 अरब डॉलर से ज्यादा है, लेकिन प्रति दिन 10 लाख से अधिक व्यापारियों का संचालन करते हैं, हालांकि वे करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में विशेषज्ञ नहीं है वे स्टॉक और विकल्प से विभिन्न प्रकार के उत्पादों को विदेशी मुद्रा, बांड और वायदा में पेश करते हैं। वे अपने ग्राहकों को 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय बाजारों में व्यापार करने की अनुमति देते हैं। विदेशी मुद्रा के लिए, वे एक ईसीएन मॉडल का उपयोग करते हैं, जिससे ग्राहकों को सीधी इंटरबैंक की कीमतों के साथ व्यापार करने की अनुमति मिलती है, जो कि पीईपी के रूप में कम है। वे फैल नहीं करते हैं क्योंकि वे ट्रेडों पर एक कमीशन का प्रभार लेते हैं। उन्होंने 2006, 2007 और 2008 में स्टॉक और कमोडिटीज पत्रिका द्वारा सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज भी जीते हैं। उनके कमेटी की संरचना नए व्यापारियों के लिए थोड़ा जटिल हो सकती है। 25,000 से कम ट्रेडों के लिए, वे कम से कम 2.50 के साथ 1 आधार बिंदु (या पीआईपी) चार्ज करते हैं। IdealPro के लिए, आयोग मासिक व्यापारिक मात्रा के आधार पर भिन्न होता है। 1,000,000,000,000 से भी कम मासिक मात्रा के लिए, वे न्यूनतम 0.25 के साथ प्रति 0.2 आधार बिंदु आयोग का शुल्क लेते हैं। 1,000,000,001-2,000,000,000 से ट्रेडिंग वॉल्यूम में 0.15 आधार प्वाइंट कमिशन प्रति व्यापार है जिसमें न्यूनतम 2.50 है। जो लोग 2,000,000,000 से अधिक प्रति माह व्यापार करते हैं, आयोग प्रति व्यापार 0.10 आधार बिंदु है, कम से कम 2.50 प्रति व्यापार होता है। इंटरैक्टिव ब्रोकर बहुत सक्रिय व्यापारियों के लिए आदर्श है, जिनके लिए बहुत कम सहायता की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास न्यूनतम ग्राहक सेवा है आईबी सबसे लोकप्रिय विशेषताएं इंटरएक्टिव ब्रोकर्स ने 2006-2008 के स्टॉक और कमोडिटीज पत्रिका द्वारा सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पुरस्कार जीता। वे बाज़ार की जानकारी की गहराई भी प्रदान करते हैं और इसके लिए व्यापारियों के लिए एपीआई एक्सेस भी होती है जिनकी आवश्यकता होती है। इंटरैक्टिव ब्रोकर्स पर ट्रेडिंग टूल वे व्यापारियों को अपने एपीआई का उपयोग करके अपने स्वचालित ट्रेडिंग प्रोग्राम को कोडित करने की अनुमति देते हैं। वे व्यापारियों को अपने स्वयं के कस्टम संकेतक बनाने की भी अनुमति देते हैं। वे अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए व्यापारियों को सिखाने के लिए लाइव और पूर्व-रिकॉर्ड किए गए वेबिनार प्रदान करते हैं, ट्रेडर्स वर्कस्टेशन इंटरैक्टिव ब्रोकर उन व्यापारियों की ओर तैयार होते हैं जो अन्य बाजारों से आते हैं। वे फैल नहीं करते हैं और इसके बदले प्रति ट्रेड कमिशन शुल्क लेते हैं जो 0.10 आधार अंक से लेकर सबसे अधिक सक्रिय व्यापारियों के लिए औसत व्यापारी के लिए 1 आधार अंक (2.50 न्यूनतम कमीशन प्रति व्यापार के साथ) में होता है। इस वजह से फैलता है व्यापार के लिए एक पीप के रूप में तंग है। विनियमन इंटरएक्टिव ब्रोकर्स अपनी वेबसाइट पर वित्तीय प्रतिबद्धता के ऑडिट और अवलोकित बयान दोनों प्रदान करते हैं और मानक और पूर्स भी आईबी को एक निवेश रेटिंग प्रदान करते हैं। चूंकि वे ग्राहकों को स्टॉक को व्यापार करने की अनुमति देते हैं, इसलिए वे सेक्योरिट्स एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) द्वारा विनियमित होते हैं। उनके ग्राहकों को लंदन सिक्योरिटीज खाते की सुरक्षा के लॉयड्स द्वारा 30 करोड़ एसआईपीसी द्वारा संरक्षित किया जाता है। उनके पास कोई सबप्राइम ऋण, सीडीओ या क्रेडिट डिफॉल्ट स्वैप नहीं है। वे सीएफटीसी के साथ भी पंजीकृत हैं और एनएफए सदस्य हैं। सभी विदेशी मुद्रा दलाल

No comments:

Post a Comment