Wednesday 21 February 2018

Forex4noobs - वीआईपी - संचार


क्या आप विदेशी मुद्रा के साथ मजा ले रहे हैं लेकिन क्या आप मज़े कर रहे हैं शायद हो सकता है कि आप थोड़े समय के लिए ट्रेडिंग कर रहे हों, या हो सकता है कि आप एक नौसिखिया रस्सियों को सीखना चाहें। किसी भी तरह, आप शायद पहले से ही सोचा है, व्यापार आसान नहीं है। एक कठिन व्यवसाय व्यापार करने के लिए बहुत सारे पहलू हैं जो आपको नाखून करना चाहिए। योजना, ट्रैकिंग, कार्यान्वयन, निगरानी, ​​सूचना एकत्र करना, परीक्षण 8230 8230 मैं थोड़ी देर के लिए जा सकते थे। अधिकांश अधिकांश, व्यापारियों ने आमतौर पर सफल होने के लिए स्वयं पर दबाव डाला। जब मैंने व्यापार शुरू किया, तो सफल होने का कोई दबाव नहीं था। मैं व्यापार कर रहा था क्योंकि मुझे इसका मज़ा आया। यह ऐसा कुछ था जिसे मैं पसंद करता था और इसके साथ मज़ेदार था मैं पैसा बनाने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा था मैं अभी भी घर पर रहता था और मैं वास्तव में पैसे के मूल्य को समझता हूं। मैं क्यों मेरे माता-पिता ने भोजन, कपड़े और बाकी सब कुछ आवश्यक खरीदा। मैं नं 8217 ट्रेड था क्योंकि मुझे नौकरी मिली थी जिसे मैं दूर जाना चाहता था, या क्योंकि मुझे पैसे की हताश आवश्यकता थी, मैं व्यापार कर रहा था क्योंकि यह एक चुनौती थी, लेकिन मजेदार भी था। और मैं जल्दी से धन व्यापार करना शुरू कर दिया। जब मैं लगभग 1 9 था, मैं व्यापार करते समय मज़े करना भूल गया था। मैंने अपनी उम्र के लिए काफी पैसा कमाया, और ज़ाहिर है कि मैं और भी चाहता हूं। इसलिए मैंने व्यापार के बाद व्यापार करना शुरू कर दिया और मैंने अपनी योजना का पालन करना बंद कर दिया। आखिरकार, व्यापार की इस चरवाहा शैली ने मुझे पकड़ा और मैंने अपना खाता उड़ाया तो मैंने क्या किया, मैंने बैंक खाते से पैसा लिया और एक नया विदेशी मुद्रा खाता खोल दिया। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि आगे क्या हुआ, मैं एक चरवाहे की तरह व्यापार पर रखा था और मैंने अपना दूसरा खाता उड़ाया मैं खुद को लात मारने में बहुत समय बिताया था और यह जानने की कोशिश कर रहा था कि क्या हुआ। फिर उसने मुझ पर भरोसा किया, मैंने अपने कारोबार से बाहर हर आनंद लेने का मौका लिया था। मैं अब व्यापार नहीं कर रहा था क्योंकि यह मजेदार था लेकिन इसके बजाय पैसे बनाने के लिए व्यापार किया गया था। मैंने विदेशी मुद्रा से नफरत करना शुरू कर दिया था तो मैं आपको फिर से पूछूंगा, क्या आपको मज़ा आ रहा है मज़ा कैसे आता है मज़े हर किसी के लिए अलग है, तो मैं आपको बता सकता हूं कि मज़ेदार कैसे हो। हालांकि, मैं आपको बता सकता हूं कि मैंने मज़ेदार मज़ेदार बनाने के लिए क्या किया। दोस्त बनाया जब मैंने पहली बार स्कूल छोड़ दिया तो मैंने कुछ नौकरियों का काम किया। मैं एक एयर कंडीशनिंग इंस्टालर के रूप में प्रशिक्षित हुआ, एक कालीन परत और एक पिज्जा डिलिवरी ड्राइवर के रूप में काम किया। मैं उन नौकरियों से नफरत करता था, लेकिन मुझे काम पर दोस्त बनाने और मेरे दोस्तों को रोजाना देखकर ऐसा करना पसंद था जब मेरा व्यापार अलग हो गया, मुझे एहसास हुआ कि विदेशी मुद्रा एक अकेला व्यवसाय है और मैं एकमात्र व्यापारी जो मुझे पता था। इसलिए मैं एक लोकप्रिय फॉरेक्स फोरम में शामिल हो गया और कुछ दोस्तों को बनाया। दोस्त बनाना, जिन्होंने एक ही काम किया, एक बहुत अधिक सुखद व्यापार किया। जबकि व्यापार isn8217t एक मैनुअल काम के रूप में शरीर पर मुश्किल के रूप में, एक मजदूर की तरह, यह दिमाग पर मुश्किल है कई बार जब विदेशी मुद्रा को संभालने में बहुत मुश्किल हो गया था। व्यापार को बनाए रखने के लिए मजबूर होने के बजाय मैंने एक ब्रेक और आराम से लिया कभी-कभी आपको थोड़ा आराम करने और एक नए दिमाग के साथ व्यापार करने के लिए वापस आना पड़ता है। विदेशी मुद्रा मास्टर करने के लिए मुश्किल है, इसलिए यदि आप don8217t इसे तुरंत प्राप्त नहीं करते हैं तो बाहर तनाव नहीं है। आराम से, और खुद पर दबाव डालने के लिए, मेरे व्यापार के लिए चमत्कार किया। मैंने अपना ट्रेडिंग सरल बनाया है मैंने पहले ही कहा है कि विदेशी मुद्रा सरल नहीं है हालांकि, मुझे एहसास हुआ कि मैं खुद पर किसी भी मुश्किल विदेशी मुद्रा नहीं बनाना चाहिए इसलिए मैंने मेरे चार्ट से संकेतक निकालकर अपने व्यापार को सरल किया। मैंने जो जोड़े मैं कारोबार किया, उसमें सीमित समय सीमाएं थी और मैंने अपने व्यापार की अग्रिम योजना बनाई थी। यदि आप अपने व्यापार को आसान बनाने के बारे में कुछ संकेत चाहते हैं तो इस लेख को पढ़ें। एक उचित व्यापारिक योजना को एक साथ कैसे रखा जाए, यह जानने के लिए निशुल्क विदेशी मुद्रा वीडियो कोर्स प्राप्त करें। मज़ेदार विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा एक व्यवसाय है और यदि आप सफल हो जाते हैं तो यह एक बहुत ही आकर्षक कैरियर बन सकता है। किसी भी कैरियर के साथ, आप खुश या सफल नहीं रहेंगे जब तक कि आप जो कर रहे हैं उसे पसंद न करें। तो सोचें कि आप अब कहाँ हैं और, यदि आप मज़ेदार नहीं हैं, तो मजे लेने का एक तरीका ढूंढें यदि आपको विदेशी मुद्रा मज़ेदार रखने के बारे में कोई विचार है, तो एक टिप्पणी छोड़ दें और उन्हें साझा करें। 7.0-तीव्रता के भूकंप के जवाब में हैती ने मंगलवार को दोपहर को मारा और पोर्ट-ऑ-प्रिंस को देश के कैपिटल में तबाह कर दिया, वीआईपी कम्युनिकेशंस ने अमेरिका के ग्राहकों को अमेरिका के लिए फ्री कॉल करने की पेशकश की है ताकि अमेरिका के हाईटियन समुदाय अपने प्रियजनों से संपर्क कर सके। ऑनलाइन पीआर न्यूज ndash 1 9-जनवरी -0010 नंदश एनएसएबीबीएन, वीए (15 जनवरी, 2010) 7.0-तीव्रता के भूकंप के जवाब में हैती ने मंगलवार की दोपहर को मारा और पोर्ट-ओ-प्रिंस, राष्ट्रों के कैपिटल, वीआईपी कम्युनिकेशंस को तबाह कर दिया ( joinvip) अमेरिका के अमेरिकी ग्राहकों को अमेरिका के लिए फ्री कॉल करने की पेशकश कर रहा है ताकि अमेरिका के हाईटियन समुदाय अपने प्रियजनों से संपर्क कर सके। ldquo हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस प्रस्ताव से अमेरिका में हैतीस को इस संकट के दौरान अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने में सहायता मिलेगी। हम इस अवसर पर कूदने में मदद करने के लिए हमारे संचार नेटवर्क का उपयोग करने का एक अवसर मिला है, ग्राहम मिल्ने ने कहा, वीआईपी के अध्यक्ष संचार। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस प्रस्ताव से अमेरिका में हैतीस को इस संकट के दौरान अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने में मदद मिलेगी। कंपनी सभी मौजूदा और नए ग्राहकों को प्रत्येक कॉल के पहले 10 मिनट की नि: शुल्क पेशकश बुधवार, 21 जनवरी के बीच नि: शुल्क दे रही है। वीआईपी कम्युनिकेशंस के बारे में एशबर्न वीए आधारित वीआईपी कम्युनिकेशंस इंक लंबी दूरी की और अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग सेवाएं प्रदान करता है जो ग्राहकों को अपने परिवार और दोस्तों और व्यापारिक संपर्कों के साथ दुनिया भर में संपर्क में रहने में सक्षम बनाता है। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दरों पर वीआईपी कॉलिंग सेवाएं दोनों जमीन लाइनों और सेलफोन से उपलब्ध हैं। कंपनी ने अपने जीवन व्यक्ति सहायता डेस्क के माध्यम से उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले कनेक्शन और विश्व स्तर के ग्राहक सेवा के साथ अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग सेवाओं में विशेषज्ञता द्वारा हाल के वर्षों में तेजी से वृद्धि का अनुभव किया है। वीआईपी के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया joinvip पर जाएं। इस प्रेस विज्ञप्ति के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया पीटर रोजर्स से 703-582-7264 पर संपर्क करें या ईमेल पिटरोजीविप 1-800-836-5004 पर ग्राहक सेवा से संपर्क करें

No comments:

Post a Comment